अब भारत खेलेगा दिन रात्रि टेस्ट मैच

     

  अब भारत खेलेगा दिन रात्रि टेस्ट मैच

day night test match india
upcoming day night test match
   जी हां दोस्तो बीसीसीआई ( BCCI ) के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मुबई में  भारतीय कप्तान विराट कोहली से आपस मे मिलकर इस बात पे चर्चा की , कि उन्हें दिन रात्रि टेस्ट मैच खेलने चाहिए ।
day night test match records
sourav ganguly meet virat kohli 
भारतीय कप्तान विराट कोहली से विचार विमर्श करके सौरव गांगुली ने ये कहा कि भरतीय कप्तान विराट कोहली दिन-रात्रि टेस्ट मैच खेलने के विचार से सहमत है , और यह भी कहा कि आने वाले निकट भविष्य में इसका आयोजन हो सकता है 

सौरव गांगुली ने ईडन गार्डन में  हुए बंगाल क्रिकेट संघ      ( CAB ) द्वारा उनके सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से यह कहा कि " मुझे कहना होगा कि विराट कोहली इसके लिए सहमत है । 
ऐसी खबरें हैं कि विराट कोहली दिन-रात्रि टेस्ट नही खेलना चाहते जो कि सही खबर नही है । इसलिए अगर एक बार टीम का कप्तान इस विचार से सहमत हो जाता है , तो चीज़े आसान हो जाती हैं । हम देखेंगे कि इसे कैसे आगे बढा सकते हैं । खेल को आगे बढ़ाने की जरूरत है । हम सभी इसी बारे में विचार कर रहे है , और कुछ करने की कोशिश करेंगे में दिन रात्रि टेस्ट का समर्थक हूं । हालांकि मुझे ये तो नही पता की ऐसा कब सम्भव होगा , लेकिन जब तक  मैं  अपनी इस स्थिति में हूं , ऐसा होने के लिए कोशिश करूंगा"



first test match playing by pink ball

सौरव गांगुली और विराट कोहली के विचार विमर्श में ये बात भी हुई कि रात्रि में मैच खेलने के लिए गुलाबी गेंद का प्रयोग किया जाएगा । और यह भी की कहा कि कोहली गुलाबी गेंद से खेलने पर सहमत है । 

Post a Comment

Previous Post Next Post