Facebook ने लॉन्च किया नया care emoji । facebook launch new emoji


Facebook ने लॉन्च किया नया Care इमोजी फीचर, यूजर्स को आ रहा है पसंद

Facebook ने लॉन्च किया नया Care इमोजी फीचर, यूजर्स को आ रहा है पसंद

 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook पर यूजर्स को 'Like' बटन के साथ एक और नया इमोजी मिल गया है। Facebook ने इस नए 'Care' इमोजी को खास तौर पर कोरोनावायरस महामारी के इस दौर में लोगों की एकजुटता के लिए जारी किया है। इसके अलावा Messenger के लिए नया 'Care' आइकन रोल आउट किया गया है। इस फीचर को ऐप के साथ-साथ वेब ब्राउजर के लिए रोल आउट किया गया है।
यह नया 'Care' इमोजी यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। अन्य 'Like' इमोजी की तरह ही यूजर्स इसको इस्तेमाल कर रहे हैं।

We’re launching new Care reactions on @facebookapp and @Messenger as a way for people to share their support with one another during this unprecedented time.

We hope these reactions give people additional ways to show their support during the crisis.

Twitter पर छबि देखें

800 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं


Facebook के EMEA टेक मैनेजर Alexandru Voica ने दोनों प्लेटफॉर्म्स के लिए रोल आउट हुए इस 'Care' इमोजी फीचर के बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा Facebook यूजर्स को इस नए इमोजी के लिए नोटिफाई भी कर रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस नए इमोजी का इस्तेमाल कर सके। नए इमोजी बटन के रोल आउट होने के बाद अब यूजर्स को 'Like' बटन के साथ कुल छह इमोजी का ऑप्शन मिल रहा है। इन ऑप्शन्स में 'Like' के आलाव 'Love', 'Haha', 'Wow', 'Sad' और 'Angry' के साथ अब 'Care' भी जुड़ गया है।
Care' इमोजी फीचर को सभी रीजन के सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा चुका है। इस फीचर को यूजर्स किसी भी पोस्ट, वीडियो या पिक्चर पर रिएक्ट करने के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। अगर, आपको स्मार्टफोन ऐप में ये फीचर नहीं शो हो रहा है तो आप Google Play Store या Apple App Store से अपने ऐप को लेटेस्ट अपडेट के साथ इंस्टाल कर लें।
अगर, लेटेस्ट अपडेट के इंस्टाल होने के बाद भी ये इमोजी नहीं दिखाई दे रहा है तो आप अपने ऐप को री-इंस्टाल करें। इसके बाद आप इस नए इमोजी फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। Facebook ने अपने इस नए इमोजी को जोड़ने के बाद लिखा है, हमने नया रिएक्शन बटन जोड़ा है, जिसकी मदद से आप हमें अतिरिक्त सपोर्ट दे सकेंगे। हम आशा कर सकते हैं ये आपके दोस्तों और फैमिली को आपसे कनेक्टेड रखने में मदद करेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post