vivo s1 pro भारत मे लॉन्च जानिए क्या है कीमत , 4 रियर कैमरे और 8 जीबी रैम।

4,500mAh बैटरी, डायमंड-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ Vivo S1 Pro भारत मे लॉन्च: जानिए क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन?

Vivo S1 pro अब भारत में Mystic Black, Jazy Blue और Dreamy White जैसे तीन अलग-अलग रंगो में उपलब्ध है ।

Vivo S1 Pro को 19,990 रुपये में बेचा जाएगा



Highlight

Vivo S1 Pro ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों से बिक्री पर जाएगा।
Vivo S1 Pro फोन को पहले फिलीपींस में लॉन्च किया गया था ।
Vivo S1 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित है

Vivo S1 Pro ने शुक्रवार को भारत में अपनी शुरुआत की। नया Vivo फोन, जो हीरे के आकार का रियर कैमरा सेटअप पेश करता है, चीनी स्मार्टफोन निर्माता की S श्रृंखला में नवीनतम मॉडल के रूप में आता है जिसे पिछले साल मुख्य रूप से ऑफ़लाइन ग्राहकों के लिए पेश किया गया था। हालांकि, वीवो देश में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों से Vivo S1 Pro की बिक्री करेगा। Vivo S1 Pro में एक वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। Vivo S1 Pro के अन्य प्रमुख मुख्य आकर्षण में 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, 18W का डुअल इंजन और 8GB रैम शामिल है।


भारत में Vivo S1 Pro की कीमत, लॉन्च ऑफ

भारत में Vivo S1 Pro की कीमत Rs Singal 8 GB Ram + 128 GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 19,990 रुपये।
फोन मिस्टिक ब्लैक, जैज़ी ब्लू और ड्रीमी व्हाइट कलर
ऑप्शन में आता है। अब यह विवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर, अमेज़न, और फ्लिपकार्ट सहित सभी प्रमुख ऑफ़लाइन और ऑनलाइन स्टोरों के माध्यम से बिक्री पर है।
तीन रंगों में उपलब्ध होगा ।



Vivo S1 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) वीवो एस 1 प्रो फनटच ओएस 9.2 के साथ एंड्रॉइड 9 पाई चलाता है और इसमें 19.5: 9 पहलू अनुपात के साथ 6.38 इंच का फुल-एचडी + (1080x2340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले है। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी द्वारा संचालित है जिसे 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है।


वीवो एस 1 प्रो की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। कनेक्टिविटी के लिए, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, GPS / A-GPS, FM रेडियो और USB टाइप- C पोर्ट दिए गए हैं। सुरक्षा के लिए फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध होगा।



मुख्य स्पेसिफिकेशन


Post a Comment

Previous Post Next Post